अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू

सिमडेगा : झारखंड राज्य अनुसचिवीय कर्मचारी संघ संघर्ष समिति के आह्वान पर जिले के सभी अनुसचिवीय कर्मचारी अपने मांगों के समर्थन में मंगलवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गये हैं. कर्मचारियों ने मंगलवार को समाहरणालय के निकट धरना दिया. धरने के क्रम में संघ के अध्यक्ष मनमोहन पंडा ने कहा कि जब तक मांगें पूरी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 22, 2014 12:53 AM

सिमडेगा : झारखंड राज्य अनुसचिवीय कर्मचारी संघ संघर्ष समिति के आह्वान पर जिले के सभी अनुसचिवीय कर्मचारी अपने मांगों के समर्थन में मंगलवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गये हैं.

कर्मचारियों ने मंगलवार को समाहरणालय के निकट धरना दिया. धरने के क्रम में संघ के अध्यक्ष मनमोहन पंडा ने कहा कि जब तक मांगें पूरी नहीं होती हड़ताल व धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

उन्होंने कहा कि सरकार हमारी जायज मांगों को नजर अंदाज कर रही है. जिसे बरदाश्त नहीं किया जायेगा. हम सभी कर्मचारी एकजुट हैं तथा मांगें पूरी होने तक हम संघर्ष जारी रखेंगे.

कर्मचारियों के मुख्य मांगों में वेतन विसंगति को दूर करने, लिपिकों का पदनाम समाहरणालय सहायक करने,पदसोपान में संशोधन करते हुए वेतनमान का निर्धारण करने, सेवा शर्त नियमावली में संशोधन कर इसे सचिवालय सेवा से जोड़ते हुए त्रुटि रहित प्रोन्नति की व्यवस्था करने सहित कुल 18 सूत्री मांगें शामिल हैं.

इस अवसर पर मुख्य रूप से रामनिवास मिश्र, कंचन कुजूर, उपेंद्र बैठा, पवन लकड़ा, दिवाकर प्रसाद, वैजनाथ प्रसाद, बबलू चौधरी, तेलोस्फोर लकड़ा, रंगनाथ पाठक, उदय कुमार, संजय कुमार, जतन बिलुंग, प्रभा रोसरिता किड़ो, स्वाती सुरीन, प्रफुल्लित पूर्ति, मुकुद रंजन के अलावा अन्य कर्मचारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version