झाविमो की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा

सिमडेगा : पूर्व विधायक बसंत कुमार लोंगा के आवास पर झारखंड विकास मोरचा की बैठक जिला अध्यक्ष दिलमोहन साहू की अध्यक्षता में हुई. बैठक में पार्टी के निर्देश के अनुसार जन संग्रह व धन संग्रह पर चर्चा की गयी. सभी मंच मोरचा का विस्तार का निर्णय लिया गया. बैठक में पार्टी को मजबूत बनाने के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 23, 2014 6:19 AM

सिमडेगा : पूर्व विधायक बसंत कुमार लोंगा के आवास पर झारखंड विकास मोरचा की बैठक जिला अध्यक्ष दिलमोहन साहू की अध्यक्षता में हुई. बैठक में पार्टी के निर्देश के अनुसार जन संग्रह व धन संग्रह पर चर्चा की गयी.

सभी मंच मोरचा का विस्तार का निर्णय लिया गया. बैठक में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए सभी प्रखंडों में बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया. अगली बैठक एक फरवरी को केलाघाघ डैम परिसर में आयोजित करने का निर्णय लिया गया. इसमें जिला समिति, प्रखंड समिति एवं सभी मंच मोरचा के पदाधिकारियों व सदस्यों सहित पिछले दिनों झाविमो की सदस्यता ग्रहण करने वाले कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया.

बैठक में मुख्य रूप से महासचिव लिबनुस टेटे, केंद्रीय सदस्य कैलाश अग्रवाल, बसंत कुमार लोंगा, तुलसी साहू, हेरमोन इंदवार, माधूरी सोरेंग, कुलदीप प्रसाद, राकेश कुजूर, धनमसीह मिंज, मो अजीमुल्लाह, विनोद किड़ो, सुशील टोप्पो, ओस्कार डांग आदि उपस्थित थे.

आवेदन फॉर्म उपलब्ध : सिमडेगा. नेतरहाट आवासीय विद्यालय एवं इंदिरा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय हजारीबाग के प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन फॉर्म जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय में उपलब्ध है. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने सभी प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारियों को आवेदन फार्म प्राप्त करने का निर्देश दिया है.

जतरा मेले का आयोजन : जलडेगा (सिमडेगा). प्रखंड के सिलिंगा में जतरा मेला का आयोजन किया गया. मेले में कई दुकानें लगायी गयी थी. मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया. पैंकी नाच आकर्षण का केंद्र रहा. जतरा मेला को सफल बनाने में मारकुस होरो, जेवियर सोरेंग, प्रकाश कछुआ, शिबु महतो, कलेश्वर महतो, हरि प्रधान, सूरज कोंगाड़ी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी.

Next Article

Exit mobile version