26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरोपी को ग्रामीणों ने पीटा

नौकरी देने के नाम पर ले रहा था घूस सिमडेगा : बीरू स्थित नव निर्मित अस्पताल शांति मेडिकल सेंटर में काम दिलाने के नाम घूस लेने के आरोप में एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने जम कर धुनाई कर दी. जानकारी के मुताबिक शांति मेडिकल सेंटर नामक अस्पताल निर्माण बीरू में किया गया है. जिसका उदघाटन […]

नौकरी देने के नाम पर ले रहा था घूस

सिमडेगा : बीरू स्थित नव निर्मित अस्पताल शांति मेडिकल सेंटर में काम दिलाने के नाम घूस लेने के आरोप में एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने जम कर धुनाई कर दी. जानकारी के मुताबिक शांति मेडिकल सेंटर नामक अस्पताल निर्माण बीरू में किया गया है.

जिसका उदघाटन आठ फरवरी को होना है. अस्पताल के लिये कर्मियों की नियुक्ति की प्रक्रिया जारी है. स्वीपर, गार्ड, वार्ड एटेंडर, नर्स आदि की बहाली की जिम्मेवारी फ्रंट लाइन संस्था को दी गयी है.

संस्था ने राजु शर्मा नामक व्यक्ति को नियुक्ति की जिम्मेवारी सौंपी थी. किंतु ग्रामीणों का कहना है कि राजू शर्मा नौकरी दिलाने के नाम पर मोटी रकम वसूल रहा है. गुरुवार को भी लगभग दस बजे राजु शर्मा किसी से पैसा लेने बीरू आया था. इसी क्रम में ग्रामीणों ने राजु शर्मा को धर दबोचा और जम कर धुनाई कर दी.

मौके पर उपस्थित भुक्तभागियों ने बताया कि राजु शर्मा ने अमृता बिलुंग से 38 हजार, नेमंती सोरेंग से 38 हजार, पुलिप केरकेट्टा से 35 हजार, अंजेला से 10 हजार, सोनी बिलुंग से 10 हजार, अंजलि गुड़िया सहित अन्य कई लोगों से लाखों रुपये वसूले हैं. ग्रामीण काफी आक्रोशित नजर आ रहे थे.

ग्रामीणों ने काफी देर तक राजु शर्मा को बंधक बनाये रखा. इसी दौरान अस्पताल के निदेशक जे वर्गिस को फोन कर बुलाया गया. मनोज नगेसिया के नेतृत्व में ग्रामीणों ने निदेशक से बात की. निदेशक के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने राजु शर्मा को मुक्त कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें