किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा का धरना

सिमडेगा : गांधी मैदान स्थित गांधी स्मारक के समक्ष सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने एक दिवसीय धरना दिया. धरना के क्रम में वक्ताओं ने कहा कि जिले में अभी तक धान की खरीदारी नहीं हुई है. जनवरी माह बीत रहा है, किंतु अब तक गेहूं बीज का वितरण नहीं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 31, 2014 4:46 AM

सिमडेगा : गांधी मैदान स्थित गांधी स्मारक के समक्ष सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने एक दिवसीय धरना दिया. धरना के क्रम में वक्ताओं ने कहा कि जिले में अभी तक धान की खरीदारी नहीं हुई है. जनवरी माह बीत रहा है, किंतु अब तक गेहूं बीज का वितरण नहीं हो पाया है. किसानों को सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिला रहा है. वक्ताओं ने कहा कि मनरेगा योजनाएं का हालत काफी खराब है. मजदूरों को काम नहीं मिल रहा है.

सिंचाई की पूरी व्यवस्था नहीं है. दवा एवं खाद भी उपलब्ध नहीं है. डेयरी उद्योग घाटे का सौदा बन गया है. इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संजय ठाकुर, महामंत्री लक्ष्मण बड़ाइक, कृष्णा राय कोटवार, वीरेंद्र पंडा, मनोज कुमार चौबे, अनूप प्रसाद,गणोश प्रसाद, करमा महतो, दीपक पूरी, जगदीश बड़ाइक, जगेश्वर मांझी, नरेंद्र कालो, शंकर प्रधान, वैशाखु भगत, दीपक लामा , रामचंद्र महतो, सुदर्शन सिंह, संदीप टोप्पो, श्रवण सेनापति के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version