30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीपीएलधारियों को लाभ दिलायेंगे

ऊर्जा मंत्री राजेंद्र सिंह ने कहा सिमडेगा : क्षेत्र के बीपीएलधारियों को स्वास्थ्य की सुविधा शांति भवन मेडिकल सेंटर के माध्यम से दिलाने का प्रयास किया जायेगा. आगामी विधान सभा के सत्र में बीपीएल को मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं को शांति भवन मेडिकल सेंटर से कराने पर मंजूरी का प्रयास किया जायेगा. वे क्षेत्र के […]

ऊर्जा मंत्री राजेंद्र सिंह ने कहा

सिमडेगा : क्षेत्र के बीपीएलधारियों को स्वास्थ्य की सुविधा शांति भवन मेडिकल सेंटर के माध्यम से दिलाने का प्रयास किया जायेगा. आगामी विधान सभा के सत्र में बीपीएल को मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं को शांति भवन मेडिकल सेंटर से कराने पर मंजूरी का प्रयास किया जायेगा. वे क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने की दिशा में हर संभव मदद करने को तैयार हैं. उक्त बातें शनिवार को बीरू स्थित शांति भवन मेडिकल सेंटर के उदघाटन के अवसर पर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र सिंह ने कही.

श्री सिंह ने कहा कि इस क्षेत्र में उच्च स्तरीय चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करा कर शांति भवन मेडिकल सेंटर के संस्थापकों ने सराहनीय कार्य किया है. उन्होंने कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के नहीं आने पर उनकी ओर से क्षमा मांगी. श्री सिंह ने ग्रीड का कार्य भी शीघ्र ही कराने का आश्वासन दिया. उन्होंने सेंटर के संस्थापकों को बधाई भी दी. कार्यक्रम का संचालन पूर्व विधायक नियेल तिर्की ने किया. वेल्लोर सीएमसी के संयुक्त निदेशक केनी डेविड ने बताया कि क्षेत्र के लोगों को अब इलाज के लिये वेल्लोर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. कार्यक्रम में सेंट जोंस की छात्राओं द्वारा एक से बढ़ कर एक नृत्य प्रस्तुत किया गया.

पैंकी नृत्य के माध्यम से स्वागत करते हुए मंत्री राजेंद्र सिंह को कार्यक्रम स्थल तक ले जाया गया. सबसे पहले उन्होंने शिलापट का अनावरण किया. शिलापट हेमंत सोरेन के नाम था, किंतु अनावरण के कुछ समय पूर्व ही शिलापट में नेम स्टीकर साट क र राजेंद्र सिंह का नाम लिखा गया. कार्यक्रम को नगर पंचायत अध्यक्ष फुलसुंदरी देवी, उपध्यक्ष संतोष देवी, जिप सदस्य दीप शिक्षा, प्रमुख दिव्या बरला, रेमोन बा, जिप सदस्य अमन खेस, दूर्गविजय सिंह देव आदि ने भी संबोधित किया. मंच पर मुख्य रूप से जिन अध्यक्ष मेनोन एक्का, सांसद प्रतिनिधि लीलूराम अग्रवाल के अलावा चिकित्सक उपस्थित थे.

कमाई का साधन नहीं बनेगा सेंटर : शांति भवन मेडिकल सेंटर के संस्थापक निदेशक एनजे वर्गीश ने कहा कि वे किसी भी स्थिति में अस्पताल को पैसा कमाने का साधन नहीं बनने देंगे. सेवा पर ज्यादा ध्यान दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें