झाविमो राज्य की 14 सीटों पर लड़ेगा चुनाव

कोलेबिरा(सिमडेगा) : प्रखंड के निरीक्षण भवन में 10 फरवरी को झारखंड विकास मोरचा की बैठक प्रदीप डे की अध्यक्षता में हुई. बैठक में उपस्थित जिलाध्यक्ष दिलमोहन साहू ने जानकारी दी कि जेवीएम राज्य के सभी 14 सीटों में चुनाव लड़ने को कृतसंकल्प है. इसी चुनावी तैयारी के लिए पार्टी के कार्यकर्ता धनसहयोग एवं जनसहयोग के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 11, 2014 2:18 AM

कोलेबिरा(सिमडेगा) : प्रखंड के निरीक्षण भवन में 10 फरवरी को झारखंड विकास मोरचा की बैठक प्रदीप डे की अध्यक्षता में हुई. बैठक में उपस्थित जिलाध्यक्ष दिलमोहन साहू ने जानकारी दी कि जेवीएम राज्य के सभी 14 सीटों में चुनाव लड़ने को कृतसंकल्प है. इसी चुनावी तैयारी के लिए पार्टी के कार्यकर्ता धनसहयोग एवं जनसहयोग के माध्यम से एकत्रित पैसों से पार्टी प्रत्याशी को विजय दिलाते हुए भय, भूख, और भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने वाली सरकार बनाया जायेगा.

दिलमोहन साहू ने आम ग्रामीणों से अपील की है कि इस चुनाव में अपना बहुमूल्य चंदा एवं शारीरिक सहयोग देकर पार्टी को मजबूती प्रदान करें. बैठक में आशा केरकेट्टा, मो रब्बानी खान, मो मफजलू होदा, रामलाल बड़ाइक, विरेंद्र बड़ाईक, संध्या केरकेट्टा, जगन सिंह, मुक्ति कोनगाड़ी, देवंती देवी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version