मोदी को पीएम के रूप में देखना चाहती है जनता

सिमडेगा : स्थानीय आनंद भवन में भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में पंडित दीनदयाल जयंती मनायी गयी. इस अवसर पर लौह संग्रह कार्यक्रम का समापन एवं एक नोट कमल को वोट कार्यक्रम की शुरूआत की गयी. कार्यक्रम में विधायक विमला प्रधान एवं लौह संग्रह के प्रदेश संयोजक ओम सिंह एवं सह संयोजक एडवर्ड सुरीन उपस्थित […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 13, 2014 4:18 AM

सिमडेगा : स्थानीय आनंद भवन में भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में पंडित दीनदयाल जयंती मनायी गयी. इस अवसर पर लौह संग्रह कार्यक्रम का समापन एवं एक नोट कमल को वोट कार्यक्रम की शुरूआत की गयी.

कार्यक्रम में विधायक विमला प्रधान एवं लौह संग्रह के प्रदेश संयोजक ओम सिंह एवं सह संयोजक एडवर्ड सुरीन उपस्थित थे. विधायक विमला प्रधान ने कहा कि जनता नरेंद्र मोदी को देश का अगला प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है. नरेंद्र मोदी के सपने को साकार करने एवं देश को विकास के डगर पर ले जाने के लिये कार्यकर्ताओं को कठिन परिश्रम करना होगा. उन्होंने कहा कि लौह एवं मिट्टी संग्रह का कार्यक्रम संपन्न हो चुका है.

उन्होंने यह भी कहा कि एक नोट कमल पर वोट कार्यक्रम की शुरूआत की गयी है. इस कार्यक्रम को भी शत-प्रतिशत सफल बनाना है. प्रदेश संयोजक ओम सिंह ने कहा कि संग्रहित लौह से अहमदाबाद में 182 फीट की प्रतिमा का निर्माण किया जायेगा. जो विश्व का सभी से बड़ा प्रतिमा होगा. कार्यक्रम का संचालन दुर्ग विजय सिंह देव ने किया. कार्यक्रम में ओमप्रकाश साहू, लीलू राम अग्रवाल, लक्ष्मण बड़ाइक, दीपक पूरी, संजीत यादव, सोनी वर्मा, रंधीर प्रसाद, सुरेंद्र प्रसाद, शमीम फौजी, बबिता बड़ाइक, रूनी कुमारी, कमला कुमारी, नंदनी दास, मनोज चौबे आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version