29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रभु यीशु दुनिया में आनेवाले हैं

ट्रक पलटने से पांच घंटे मुख्य पथ जाम रहा सिमडेगा : बांसजोर थाना क्षेत्र के खम्हनटांड़ कदम नाला के निकट सिमडेगा-राउरकेला मुख्य पथ पर एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से मुख्य पथ पांच घंटे जाम रहा. जानकारी के मुताबिक दस चक्का ट्रक (एचआर 74/ 4809) गुरुवार की सुबह दस बजे बांसजोर की ओर जा […]

ट्रक पलटने से पांच घंटे मुख्य पथ जाम रहा

सिमडेगा : बांसजोर थाना क्षेत्र के खम्हनटांड़ कदम नाला के निकट सिमडेगा-राउरकेला मुख्य पथ पर एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से मुख्य पथ पांच घंटे जाम रहा. जानकारी के मुताबिक दस चक्का ट्रक (एचआर 74/ 4809) गुरुवार की सुबह दस बजे बांसजोर की ओर जा रहा था. इसी क्रम में खम्हनटांड़ कदम नाला के निकट चालक ने नियंत्रण खो दिया.

परिणाम स्वरूप ट्रक रोड पर ही पलट गया. ट्रक के रोड पर ही पलट जाने से मुख्य पथ पूरी तरह जाम हो गया. इस घटना में ट्रक का चालक हरियाणा निवासी भगवान दास घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही बांसजोर ओपी प्रभारी तुलसी दास मुंडा पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे तथा घायल चालक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया.

बाद में क्रेन के माध्यम से ट्रक को रोड से हटाया गया. अपराह्न् लगभग तीन बजे रोड जाम हटा. रोड जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. इससे लोगों काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें