पीएलएफआइ का सदस्य गिरफ्तार

कोलेबिरा:पुलिस ने पीएलएफआइ के सक्रिय सदस्य विक्रम गोप उर्फ बारूद गोप का दाहिने हाथ माने जाने वाले श्रवण सिंह को पिता जयपाल सिंह ग्राम कोंबाकेरा, लसिया निवासी को खदेड़ कर टकरमा के समीप हथियार एवं एक मोटर साइकिल के साथ पकड़ा. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हमेशा की तरह पुलिस गश्ती पर थी. इसी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 14, 2014 11:43 PM

कोलेबिरा:पुलिस ने पीएलएफआइ के सक्रिय सदस्य विक्रम गोप उर्फ बारूद गोप का दाहिने हाथ माने जाने वाले श्रवण सिंह को पिता जयपाल सिंह ग्राम कोंबाकेरा, लसिया निवासी को खदेड़ कर टकरमा के समीप हथियार एवं एक मोटर साइकिल के साथ पकड़ा. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हमेशा की तरह पुलिस गश्ती पर थी. इसी क्रम में कोंबेकेरा मोड़ के समीप श्रवण सिंह हीरो कंपनी के (सीबीजेड बाईक ओआर 14 डी 6985) के साथ खड़ा था. पुलिस को देखते ही वो लसिया होते टकरमा की ओर भागने लगा. इसी क्रम में टकरमा के समीप वो अपने मोटरसाईकल के साथ गिर पड़ा.

गिरने बाद दौड़ कर भागने की कोशिश की. किंतु पुलिस ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया. पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्टल, चार जिंदा गोली, दो मोबाईल सेट व मोटरसाइकिल बरामद किया. पुलिस ने बताया कि श्रवण पर कोलेबिरा थाना में कांड संख्या 88/12, के अलावे तोरपा थाने में 26 जनवरी 2014 को आरती नामक युवती पर पुलिस मुखबरी का आरोप लगाते हुए गोली मारने का आरोप तथा बानो थाना में 31 जनवरी 2014 को जलडेगा ग्राम में मसकेलेम बडिंग नामक गोली मारकर हत्या कर देने का मामला दर्ज है. इसके अलावे विभिन्न थानो में अन्य मामला दर्ज है. इस संबंध में कोलेबिरा थाना में कांड संख्या 9/2014 धारा 414 भादवि 25 आईबी, 26 आर्म्स एक्ट एवं 17 सीएलएक्त के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version