हत्या की घटनाओं से अवगत कराया

सिमडेगा : जिले में हो रही हत्या की घटनाओं को लेकर पूर्व विधायक नियेल तिर्की के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने उपायुक्त राजीव रंजन से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा. मुलाकात के क्रम में श्री तिर्की ने उपायुक्त को जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से अवगत कराया. कहा कि जिले में एक माह के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 18, 2014 6:06 AM

सिमडेगा : जिले में हो रही हत्या की घटनाओं को लेकर पूर्व विधायक नियेल तिर्की के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने उपायुक्त राजीव रंजन से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा. मुलाकात के क्रम में श्री तिर्की ने उपायुक्त को जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से अवगत कराया. कहा कि जिले में एक माह के अंदर आठ-दस हत्याएं हो चुकी हैं.

उग्रवादी संगठन पुरी तरह सक्रिय हैं. कुरडेग की हत्याओं का भी उल्लेख करते हुए कहा गया है कि 11 दिसंबर को मो अजहर की हत्या कर दी गयी. इसके बाद 14 फरवरी को इंद्रनाथ साय की हत्या कर दी गयी. इससे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है.

जनता के अंदर असुरक्षा की भावना उत्पन्न हो गयी है. वहीं बोलबा व ठेठइटांगर थाना क्षेत्रों में भी अपराधियों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है. शीघ्र ही आपराधिक घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया गया तो कांग्रेस पार्टी आंदोलन करेगी. प्रतिनिधि मंडल में प्रदीप केसरी, मनोज अग्रवाल, मनोज साय आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version