अखिलेश राज में फिर मिली पेड़ से लटकती लाश

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अखिलेश के राज में फिर एक बार दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर में सोमवार को 11 वर्षीय छात्र अमन की लाश पेड़ से लटकी मिली जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. छात्र चकेरी थाना […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 14, 2014 10:33 AM

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अखिलेश के राज में फिर एक बार दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर में सोमवार को 11 वर्षीय छात्र अमन की लाश पेड़ से लटकी मिली जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. छात्र चकेरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वह छठी क्लास की छात्र है.

अमन रविवार रात से गायब था. अमन के परिजनों का आरोप है कि अमन से किसी दोस्त की स्कूटी टूट गई थी. दोस्त ने स्कूटी बनवाने के लिए अमन से पांच हजार रुपये मांगे. अमन घर से रुपये चुराकर देने गया था पर घर नहीं लौटा. अमन के घर न लौटने पर घरवालों ने पुलिस से अमन के लापता होने की शिकायत की. जिसके बाद सोमवार सुबह अमन की लाश मिलेट्री फॉर्म हाउस के पास पेड़ से लटकी मिली. पुलिस ने अमन की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version