जहरीली रोटी खाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मृत्यु

बहराइच : उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के विशेश्वरगंज क्षेत्र में जहरीले आटे से बनी रोटी खाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मृत्यु हो गयी. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गंगवल बाजार क्षेत्र में जगत नारायण (28) कल बाजार से गेहूं खरीदकर लाया था जिसकी बनी रोटी खाने से नारायण, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 19, 2014 12:09 PM

बहराइच : उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के विशेश्वरगंज क्षेत्र में जहरीले आटे से बनी रोटी खाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मृत्यु हो गयी. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गंगवल बाजार क्षेत्र में जगत नारायण (28) कल बाजार से गेहूं खरीदकर लाया था जिसकी बनी रोटी खाने से नारायण, उसके पिता बदलूराम (50) तथा बेटी पल्लवी (छह) की तबीयत खराब हो गयी.

उन्होंने बताया कि अचानक बीमार हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान तीनों की मृत्यु हो गयी. ग्रामीणों के मुताबिक अनाज को कीडों वगैरह से बचाने के लिये उसमे कीटनाशक मिलाकर रखा जाता है. नारायण कल जो गेहूं लेकर आया था, सम्भवत: वह भी कीटनाशक के सम्पर्क में रहा होगा. मौसम खराब होने के कारण उसने वह अनाज धुलवाए बगैर पिसवा लिया जिसकी बनी रोटी खाने से यह हादसा हुआ. शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version