नकवी ने किया ट्वीट,जुर्म-ज़ुल्म की यूपी सरकार आग में तेल डाल रही है

लखनऊ:उत्तर प्रदेश केकांठमें राजनीति गरमा गई है. यहां की रजनीति कांग्रेस और भाजपा के बीच की जंग की तरह दिख रही है. बीजेपी नेता मुख्‍तार अब्बास नकवी ने ट्विटर पर उत्तर प्रदेश सरकार को जमकर कोसा है. उन्होंने ट्वीट किया है ‘कांठ की हांडी जल रही है ……जलती हुई "कांठ की हांडी" की आग बुझाने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 26, 2014 12:54 PM

लखनऊ:उत्तर प्रदेश केकांठमें राजनीति गरमा गई है. यहां की रजनीति कांग्रेस और भाजपा के बीच की जंग की तरह दिख रही है.

बीजेपी नेता मुख्‍तार अब्बास नकवी ने ट्विटर पर उत्तर प्रदेश सरकार को जमकर कोसा है. उन्होंने ट्वीट किया है ‘कांठ की हांडी जल रही है ……जलती हुई "कांठ की हांडी" की आग बुझाने के बजाय जुर्म -ज़ुल्म की यूपी सरकार आग में तेल डाल रही है……..

यह विवाद एक लाऊड स्पीकर को लेकर हुआ जिसमें अब राजनीतिक पार्टियां भी कूद गईं हैं. तनाव को देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के कांठ जाने पर प्रशासन ने पाबंदी लगा दी है. मुरादाबाद में धारा 144 लगा दी गई है. प्रशासन ने मुरादाबाद जाने वाले तमाम रास्‍तों पर भी भारी पुलिस बल की व्‍यवस्‍था की है.

पुलिस ने शांति मार्च करने जा रहे कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्‍त्री और नगमा सहित कई नेताओं को गाजियाबाद में एनएच 24 पर यूपी गेट के पास रोक लिया है. इसके कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया है.उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष के लक्ष्‍मीकांत वाजपेयी भी शनिवार को मुरादाबाद पहुंचे.

पुलिस ने उन्‍हें कांठ जाने से रोका तो वे धरने पर बैठ गए. उन्‍होंने एक बार फिर मुरादाबाद के एसएसपी धर्मवीर सिंह यादव को हटाने की मांग की. कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा जोशी भी आज मुरादाबाद पहुंची. रीता बहुगुणा को पुलिस ने नजरबंद कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version