19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फेसबुक पर की सांप्रदायिक टिप्पणी, कार्रवाई की मांग के बाद बरेली में तनाव का माहौल

बरेली : सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक जहां आम लोगों से जुड़ने का जरिया बन चुका है, वहीं कई बार यह उपद्रवियों के मनसूबों को पूरा करने का भी साधन बन जाता है. फेसबुक पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली टिप्पणी के बाद अब वहां तनाव फैल गया है. उत्तर प्रदेश के बरेली में सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट […]

बरेली : सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक जहां आम लोगों से जुड़ने का जरिया बन चुका है, वहीं कई बार यह उपद्रवियों के मनसूबों को पूरा करने का भी साधन बन जाता है. फेसबुक पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली टिप्पणी के बाद अब वहां तनाव फैल गया है.

उत्तर प्रदेश के बरेली में सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली टिप्पणी करने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हुए पथराव और हवाई फायरिंग के बाद पुराने शहर में तनाव फैल गया.

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पिछले दिनों मीरा की पैठ इलाके के रहने वाले दो लड़कों ने फेसबुक पर कथित तौर पर एक समुदाय की भावनाएं भड़काने वाली टिप्पणी की थी. इसके खिलाफ गत 28 जुलाई को बारादरी थाने में तहरीर दी गयी थी लेकिन ईद के त्यौहार के कारण उन पर कार्रवाई नहीं हो सकी थी.

उन्होंने बताया कि इसी से नाराज शिकायतकर्ता समुदाय भड़क गया और उसने कल देर रात एक आरोपी के घर पर हमला कर दिया. साथ ही आसपास की कुछ दुकानों को भी निशाना बनाया गया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच पथराव हुआ. इस दौरान हवाई फायरिंग भी होने की खबर मिली.

सूत्रों ने बताया कि व्याप्त तनाव के मद्देनजर पुराने शहर में 28 संवेदनशील स्थानों पर भारत-तिब्बत सीमा पुलिस, रैपिड एक्शन फोर्स, पुलिस तथा पीएसी तैनात कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें