यूपी:बरेली में दो समुदायों के बीच संघर्ष,छ: घायल,कस्‍बे में तनाव

बरेली: कल रात उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दो समुदायों के बीच हुए संघर्ष के दौरान अचानक शुरु हुए पथराव के कारण लगभग छ: लोग घायल हो गये. घटना के बाद से जिले के बहेडी कस्बे में तनाव है. अपर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि दो समुदाय के लोगों के बीच […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 4, 2014 1:19 PM

बरेली: कल रात उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दो समुदायों के बीच हुए संघर्ष के दौरान अचानक शुरु हुए पथराव के कारण लगभग छ: लोग घायल हो गये. घटना के बाद से जिले के बहेडी कस्बे में तनाव है.

अपर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि दो समुदाय के लोगों के बीच शेरनगर इलाके में कल मवेशियों को लेकर हुआ विवाद संघर्ष में तब्दील हो गया और दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव किया.

उन्होंने कहा कि ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय की बस्ती पर हमला किया और पथराव कर दिया. घटना में एक बच्चे सहित लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गये.श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये. इलाके में पुलिस बल और पीएसी तैनात कर दी गयी है.

उन्होंने कहा कि देर रात भाजपा विधायक छत्रपाल गंगवार अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और विपक्षी पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.श्रीवास्तव ने बताया कि गंगवार ने कई लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत की है, जिसमें उन्होंने 21 लोगों को नामजद किया है.

एसडीएम रामेश्वर नाथ तिवारी ने कहा कि इस बीच विरोधी पक्ष के लोग भी थाने पहुंचे और दावा किया कि उन्होंने कोई पथराव नहीं किया है और उनके खिलाफ झूठा मामला बनाया जा रहा है.उन्होंने कहा कि कस्बे में शांति भंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

Next Article

Exit mobile version