ज्योति हत्याकांड: 5 आरोपी 24 घंटे की रिमांड पर

कानपुर: उत्‍तर प्रदेश के बहुचर्चित ज्योति हत्याकांड में ज्‍योति का पति पीयूष और उसके चार अन्य सहयोगियों को आज कानपुर पुलिस ने 24 घंटे की रिमांड पर लिया है.चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने आज दोपहर 12 बजे से 24 घंटे तक की रिमांड पुलिस को दी. कानपुर पुलिस के एसएसपी इमैन्युएल ने बताया कि चूंकि अभी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 5, 2014 5:51 PM

कानपुर: उत्‍तर प्रदेश के बहुचर्चित ज्योति हत्याकांड में ज्‍योति का पति पीयूष और उसके चार अन्य सहयोगियों को आज कानपुर पुलिस ने 24 घंटे की रिमांड पर लिया है.चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने आज दोपहर 12 बजे से 24 घंटे तक की रिमांड पुलिस को दी.

कानपुर पुलिस के एसएसपी इमैन्युएल ने बताया कि चूंकि अभी तक कत्ल में इस्तेमाल चाकू बरामद नहीं हुआ और भी कई प्रमुख मुददों पर इन सभी आरोपियों को आमने सामने बिठाकर बातचीत और पूछताछ करनी थी इसलिए चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट से 24 घंटे की रिमांड स्वरुपनगर पुलिस ने मांगी थी.

अदालत ने आज दोपहर 12 बजे से कल दोपहर 12 बजे तक की 24 घंटे की रिमांड दी है. सीएमएम अदालत ने मुख्य आरोपी पीयूष श्याम दासाणी, उसकी प्रेमिका के पूर्व ड्राइवर अवधेश तथा उसके साथियों सोनू, रेनू और आशीष को आज 24 घंटे की रिमांड पर दिया है इसके बाद स्वरुपनगर पुलिस कडे सुरक्षा घेरे में पांचों आरोपियों को पूछताछ के लिए ले गयी है.

पुलिस ने अदालत से प्रेमिका को भी रिमांड पर मांगा था लेकिन अभी बावत कोई फैसला नहीं लिया गया है. आरोप के अनुसार 27 जुलाई की रात को करोडपति बिस्किट व्यापारी के बेटे पीयूष श्याम दासाणी ने अपनी पत्नी ज्योति की हत्या अपनी करोडपति प्रेमिका और उसके पूर्व ड्राइवर तथा तीन अन्य साथियों के साथ मिल कर की थी. ज्योति का शव पीयूष की कार में 28 जुलाई की सुबह मिला था. इस हत्याकांड में कुल छह आरोपी जेल में है.

Next Article

Exit mobile version