19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपने ही साथी को मारकर पति-पत्‍नी ने भूनकर खा लिया कलेजा

गोरखपुर: उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है.खबर है कि गोरखपुर के एक दंपति ने मिलकर अपने ही एक साथी को मारकर उसका कलेजा भुनकर खा लिया.पुलिस की छानबीन में कलेजे के तीन भूने टुकडे झाडी में फेंके मिले हैं जिसे पुलिस ने पोस्‍टर्माटम के लिए भेजा है. […]

गोरखपुर: उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है.खबर है कि गोरखपुर के एक दंपति ने मिलकर अपने ही एक साथी को मारकर उसका कलेजा भुनकर खा लिया.पुलिस की छानबीन में कलेजे के तीन भूने टुकडे झाडी में फेंके मिले हैं जिसे पुलिस ने पोस्‍टर्माटम के लिए भेजा है. घटना के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं घटना के मुख्‍य आरोपी दंपति अभी फरार हैं.

गोरखपुर के सोनबरसा चिलुआताल निवासी पप्‍पु खजनी बोंगा गांव के पास ईंट भट्ठे में काम करता था. घटना के एक रात पहले बुधवार को वह अपने बाकी दोस्‍त झारखंड के गुमला निवासी जनकए सोनू और पवन के साथ के साथ उसके घर में जुआ खेलता देखा गया था.

इस मामले में गिरफ्तार पवन ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि जुए में पप्‍पु जनक से 800 रुपये जीत गया था लेकिन जनक के पास पैसे नहीं थे. इसलिए खेल को आगे बढाने के लिए जनक अपने घर पैसे लेने के लिए गया, वहां उसकी पत्‍नी ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया. इसपर जनक ने उधार पर खेल जारी रखने को कहा लेकिन पप्‍पु तैयार न‍हीं हुआ और उन दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई.

उसी बीच जनक की पत्‍नी ने मौके पर पहुंच कर पप्‍पु के सिर पर जोर से वार किया. उसके बेहोश हो जाने पर उन दोनों ने मिलकर पप्‍पु के ही गमछे से उसे बांधकर खेत ले गए और वहां हंसिये से उसका पेट काटकर उसका कलेजा निकाल लिया और लाश को वहीं छोडकर चले गए.

गिरफ्तार आरोपी पवन ने बताया कि उन दोनों ने मिलकर उसके कलेजे को पकाया और सभी ने मिलकर खा लिया. पुरा ना खा पाने के कारण उनलोगों ने कलेजे के टुकडे को वहीं झाडी में फेंक दिया.

वारदात के बाद से आरोपी दोनों पति पत्‍नी फरार हैं. पुलिस को घटना की जगह से एक हंसिया मिला है जिससे इस कूकृत्‍य को अंजाम दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें