19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आजम खां के बयान पर योगी आदित्‍यनाथ का पलटवार

बिजनौर: भाजपा के गोरखपुर से सांसद योगी आदित्‍यनाथ ने कल अपने दिए गए एक बयान में सपा मंत्री आजम खां पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजम खां हिंदू-मुस्लिम एकता की बात कहकर उत्‍तर प्रदेश की भोली-भाली जनता को ठग रहे हैं. आजम ने लव जेहाद के मामले का हवाला मुगलकाल के जोधा और अकबर […]

बिजनौर: भाजपा के गोरखपुर से सांसद योगी आदित्‍यनाथ ने कल अपने दिए गए एक बयान में सपा मंत्री आजम खां पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजम खां हिंदू-मुस्लिम एकता की बात कहकर उत्‍तर प्रदेश की भोली-भाली जनता को ठग रहे हैं. आजम ने लव जेहाद के मामले का हवाला मुगलकाल के जोधा और अकबर के प्रेम से किया था. सपा नेता के इसी बयान पर भडके भाजपा नेता योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि आजम खां गलतफहमी में ना रहें अब कोई जोधा अकबर के पास नहीं जाएगी, अब सिकंदर अपनी बंटी चुद्रगुप्‍त को देगा.

योगी आदित्‍यनाथ रविवार को भाजपा प्रत्‍याशी हेमेंद्रपाल सिंह के लिए वोट की अपील करते हुए मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे.योगी ने कहा कि‍ उत्‍तरप्रदेश में सरकार का पैसा कब्रिस्‍तान की सुरक्षा में लगाया जा रहा है. आदित्‍यनाथ ने आजम खां पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍हें अपने प्रदेश के लोगों की चिंता के अलावा जेलों में बंद अलकायदा और हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों की है. उन्‍होंने आजम खां के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अब कोई जोधा अकबर के पास नहीं जाएगी अब सिकंदर को चंद्रगुप्‍त को अपनी बेटी को देना होगा. देने के लिए तैयार रहें अब लेने की बारी हमारी है.

उत्‍तरप्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्‍होंने कहा कि पिछले ढाई साल में वहां 450 से भी अधिक दंगे हुए हैं. हर दिन सूबे में 250 से 300 तक घटनाएं दुष्‍कर्म, छेडछाड और हत्‍या कि होती है लेकिन सपा मुखिया इन सब घटनाओं को आम घटना बता देते हैं. योगी आदित्‍यनाथ ने मुजफ्फरनगर, सहारनपुर दंगा और कांठ दंगों का जिक्र भी किया. उन्‍होंने कहा कि कांठ दंगे में भी 60 से ज्‍यादा लोगों को समाजवादी पाटी की सरकार में जेलों में भेज दिया गया था. लेकिन अब डरने की बात नहीं हैं केंद्र सरकार इन दंगाईयों को ठिकाने लगाने के काम में लग गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें