19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरनगर में 9 महीने में बाल उत्‍पीडन के 78 मामले दर्ज

मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश के मुज्‍जफ्फरनगर जिले में बच्‍चों के खिलाफ हो रहे यौन उत्‍पीडन के पिछले नौ महीने में 78 मामले सामने आए हैं. ये मामले बच्‍चों के बचाव के लिए बनाए गए कानून पास्‍को ,2012 और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत विभिन्न पुलिस थानों में 78 मामले दर्ज हुए हैं. पुलिस रिकार्ड के मुताबिक […]

मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश के मुज्‍जफ्फरनगर जिले में बच्‍चों के खिलाफ हो रहे यौन उत्‍पीडन के पिछले नौ महीने में 78 मामले सामने आए हैं.

ये मामले बच्‍चों के बचाव के लिए बनाए गए कानून पास्‍को ,2012 और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत विभिन्न पुलिस थानों में 78 मामले दर्ज हुए हैं. पुलिस रिकार्ड के मुताबिक ये बच्‍चों के खिलाफ हो रहे अपराध का मामला 19 दिसंबर 2013 से 30 अगस्त 2014 तक दर्ज है.
आंकडों के मुताबिक जिले में 78 में से 49 बलात्कार के मामले और बाकी छेडछाड, अपहरण के मामले हैं.अतिरिक्त जिला सत्र न्यायाधीश मयंक चौहान ने इन मामलों की सुनवाई शुरु की है. मामले में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत पीडितों का बयान दर्ज किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें