यूपी में किए गए 10 IAS अधिकारियों के तबादले

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने वरिष्ठ प्रशासनिक स्तर पर कुछ फेरबदल किए हैं जिसके तहत सरकार 10 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. राज्य सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक विशेष सचिव (वित्त) सुरेन्द्र कुमार को सिद्धार्थनगर का जिलाधिकारी बनाकर भेजा गया है. बुलंदशहर की जिलाधिकारी निधि केसरवानी को प्रतीक्षारत रखा गया है. प्रवक्ता ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 14, 2014 3:37 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने वरिष्ठ प्रशासनिक स्तर पर कुछ फेरबदल किए हैं जिसके तहत सरकार 10 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं.

राज्य सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक विशेष सचिव (वित्त) सुरेन्द्र कुमार को सिद्धार्थनगर का जिलाधिकारी बनाकर भेजा गया है. बुलंदशहर की जिलाधिकारी निधि केसरवानी को प्रतीक्षारत रखा गया है.
प्रवक्ता ने बताया कि मथुरा की जिलाधिकारी बी चंद्रकला का तबादला कर बुलंदशहर का जिलाधिकारी बनाया गया है. वहीं कन्नौज के जिलाधिकारी राजेश कुमार को मथुरा का जिलाधिकारी बनाया गया है.
प्रवक्ता ने बताया कि उत्तर प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अनुज कुमार झा को कन्नौज का जिलाधिकारी बनाया गाय. है. एटा की जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. को प्रतीक्षारत रखा गया है.
प्रवक्ता ने बताया कि श्रम एवं भाषा विभाग के प्रमुख सचिव शैलेश कृष्ण को प्रमुख सचिव, सहकारिता विभाग एवं निबंधक, सहकारी समितियां के पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.
उन्होंने बताया कि भूतत्व एवं खनिकर्म के विशेष सचिव संतोष कुमार राय को एटा का जिलाधिकारी बनाया गया है. गाजीपुर के जिलाधिकारी चंद्रपाल सिंह को प्रतीक्षारत रखा गया है.
मउ के जिलाधिकारी नरेन्द्र सिंह पटेल को गाजीपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा के विशेष सचिव चंद्रकांत पांडेय को मउ का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है.

Next Article

Exit mobile version