22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तर प्रदेश : छेड़खानी के आरोप में छात्र की हत्या, शव को पेड़ से लटकाया

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के खिमावती गांव में युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में पॉलीटेक्निक के छात्र की हत्या करके शव को पेड़ से लटका दिया गया. छात्र पर युवती के परिजनों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है इससे पहले भी परिवार की ओर से छात्र को जान से मारने की धमकी मिल चुकी […]

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के खिमावती गांव में युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में पॉलीटेक्निक के छात्र की हत्या करके शव को पेड़ से लटका दिया गया.

छात्र पर युवती के परिजनों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है इससे पहले भी परिवार की ओर से छात्र को जान से मारने की धमकी मिल चुकी थी.घटना के बाद गांव के हालात खराब हैं. हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने युवती को भी छात्र की हत्या के मामले में साजिश रचने का आरोपी बनाया है.

छात्र संदीपपाल (21) गुलधर स्थित डीएसआइटीएम इंस्टीट्यूट से पॉलीटेक्निक द्वितीय वर्ष का छात्र था. वह सुबह घर से टहलने के लिए निकला था. छात्र के परिजनों ने बताया कि थोड़ी देर के बाद हमें उसकी हत्या की सूचना मिली. जब हम घटना स्थल पर पहुंचे तो शव पेड़ से लटका पाया. शव को शर्ट से फंदा बनाकर लटकाया गया था.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया गया है कि दो दिन पूर्व संदीप ने गांव की ही एक युवती के साथ छेड़छाड़ की थी. गांव के लोगों ने इसपर पंचायत भी बैठाई लेकिन कुछ सामाधान निकलकर सामने नहीं आया और बात मारपीट तक पहुंच गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें