22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सपा विधायक सहित छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सपा विधायक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. ऐसा एक स्थानीय अदालत के निर्देश पर किया गया. इनपर महिला का अपहरण, बलात्कार और उसकी भूमि हडपने जैसे संगीन आरोप हैं. विधायक के साथ-साथ पांच अन्य लोगों पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिले के वरिष्ठ पुलिस […]

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सपा विधायक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. ऐसा एक स्थानीय अदालत के निर्देश पर किया गया. इनपर महिला का अपहरण, बलात्कार और उसकी भूमि हडपने जैसे संगीन आरोप हैं. विधायक के साथ-साथ पांच अन्य लोगों पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज बताया कि बदायूं के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के निर्देश पर कल रात सहसवान कोतवाली में स्थानीय सपा विधायक ओमकार सिंह यादव, उनके बहनोई जुगेन्द्र सिंह और सहसवान के सब रजिस्ट्रार विमल कुमार शुक्ला समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

सिंह ने बताया कि महिला के भानजे बनवारी ने शिकायत की थी कि जरीफनगर थानाक्षेत्र के गांव में अकेले रह रही उसकी मामी का 17 जुलाई 2013 को अपहरण किया गया। उसे डेढ महीने तक बंधक बनाकर रखा गया और लगातार बलात्कार किया गया. उससे जबर्दस्ती एक कागज पर अंगूठे का निशान लगवाया गया और इस प्रकार उसकी भूमि विधायक के एक रिश्तेदार के नाम हो गयी. इस पूरी प्रक्रिया के दौरान विधायक और सब रजिस्ट्रार मौजूद थे.

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पिछले शनिवार को प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिये थे. भानजे बनवारी ने यह आरोप भी लगाया है कि महिला को छुडवाने के लिए उसने 50 हजार रुपये की फिरौती दी थी. विधायक से संपर्क करने की कई बार कोशिश की गयी लेकिन उनसे इस संबंध में बात नहीं हो पाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें