23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो क्लिप

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के नवाबगढी गांव में एक 20 वर्षीय युवती के साथ उसके पडोसी युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसकी वीडियो क्लिप बनाई और बाद में क्लिप का डर दिखा कर उसके साथ दोबारा दुष्कर्म करने की कोशिश की. युवती के इनकार करने पर आरोपी ने अपने दोस्तों […]

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के नवाबगढी गांव में एक 20 वर्षीय युवती के साथ उसके पडोसी युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसकी वीडियो क्लिप बनाई और बाद में क्लिप का डर दिखा कर उसके साथ दोबारा दुष्कर्म करने की कोशिश की.

युवती के इनकार करने पर आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी पिटाई की.जिला पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि पीडिता के परिजन की तहरीर पर आरोपी युवक मुनव्वर और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश की जा रही है. प्रवक्ता के अनुसार पीडिता की चिकित्सा जांच कराई गई है. प्रवक्ता के अनुसार दुष्कर्म की घटना करीब एक माह पुरानी है. घटना के समय युवती घर पर अकेली थी.

इसका लाभ उठाकर आरोपी घर में घुसा और कथित तौर पर युवती के साथ दुष्कर्म कर अपने मोबाइल से उसकी वीडियो क्लिप बनाई। बाद में आरोपी ने युवती को धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसकी वीडियो इंटरनेट पर डालकर उसे बदनाम कर देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें