तेंदुए के हमले से बालिका की मौत

बहराइच : दिल्ली में एक युवक की हत्या सफेद बाघ द्वारा किये जाने की घटना को लोग अभी भूल भी नहीं पाये थे कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग स्थित एक गांव में कल शाम तेंदुए के हमले की घटना में एक बालिका की मौत हो गयी तथा एक वृद्ध जख्मी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 12, 2014 12:06 PM

बहराइच : दिल्ली में एक युवक की हत्या सफेद बाघ द्वारा किये जाने की घटना को लोग अभी भूल भी नहीं पाये थे कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग स्थित एक गांव में कल शाम तेंदुए के हमले की घटना में एक बालिका की मौत हो गयी तथा एक वृद्ध जख्मी हो गया.

प्रभागीय वनाधिकारी आशीष तिवारी ने आज यहां बताया कि निशानगाढा वन क्षेत्र स्थित रमपुरवा मटेही गांव में कल शाम अपने घर के बाहर खेल रही अस्मिता (11) नामक लड़की पर तेंदुए ने हमला कर दिया. गम्भीर रुप से घायल अस्मिता की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गयी.
तिवारी ने बताया कि लडकी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पीडि़त परिजन को आर्थिक सहायता दिलाने की कार्रवाई की जा रही है.उन्होंने बताया कि तेंदुए के हमले की दूसरी घटना कतर्नियाघाट के सुजौली वन क्षेत्र स्थित धर्मपुर रेतिया गांव में हुई. किसी काम से कल घर से बाहर निकले तूफानी (75) नामक बुजुर्ग पर एक तेंदुए ने हमला करके उन्हें घायल कर दिया.तिवारी ने बताया कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version