21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरनगर दंगा : सामूहिक दुष्कर्म मामले में हुई एक और गिरफ्तारी

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर दंगे के दौरान हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अबतक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आज यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुभाष के रूप में हुई है. उसे कल गिरफ्तार किया गया. […]

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर दंगे के दौरान हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अबतक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आज यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुभाष के रूप में हुई है. उसे कल गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि अदालत ने उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरु की है.
दंगों की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआइटी) ने सामूहिक दुष्कर्म के छह मामलों में 27 लोगों के शामिल होने का पता लगाया है.हालांकि बाद में एक मामले को बंद कर दिया गया था. उस मामले में पांच आरोपी थे और उनके खिलाफ सबूत की अनुपलब्धता के कारण मामले को बंद किया गया.
पुलिस ने बताया कि जिले के फुगना गांव में सामूहिक दुष्कर्म के पांच मामलों में 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और तीन अब भी फरार हैं.पिछले साल सितंबर में हुए दंगों में 60 से ज्यादा लोग मारे गये थे जबकि करीब 40 हजार लोग विस्थापित हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें