गोरखपुर जेल में मिले कई मोबाइल फोन, सिमकार्ड और पेनड्राइव

गोरखपुर : कुख्यात अपराधी चंदन सिंह द्वारा उत्तर प्रदेश की गोरखपुर मंडलीय कारागार जेल में बंद अपने साथियों के जरिये चिकित्सकों से रंगदारी मांगे जाने की खबरों के बीच जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जेल का आकस्मिक निरीक्षण करके कैदियों के कब्जे से कई मोबाइल फोन, सिमकार्ड और पेनड्राइव समेत अनेक आपत्तिजनक चीजें बरामद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 3, 2014 4:08 PM

गोरखपुर : कुख्यात अपराधी चंदन सिंह द्वारा उत्तर प्रदेश की गोरखपुर मंडलीय कारागार जेल में बंद अपने साथियों के जरिये चिकित्सकों से रंगदारी मांगे जाने की खबरों के बीच जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जेल का आकस्मिक निरीक्षण करके कैदियों के कब्जे से कई मोबाइल फोन, सिमकार्ड और पेनड्राइव समेत अनेक आपत्तिजनक चीजें बरामद कीं. इस मामले में दो बैरक प्रभारियों को निलंबित कर दिया गया है.

जिलाधिकारी रंजन कुमार ने आज यहां बताया कि जिला जेल में बंद कुख्यात कैदियों द्वारा चिकित्सकों को फोन करके रंगदारी मांगे जाने की शिकायत पर उन्होंने तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर. के. भारद्वाज ने कल जिला जेल का अचानक निरीक्षण किया.

उन्होंने बताया कि इस दौरान हर बैरक की तलाशी ली गयी जिसमें कैदियों के पास से सात मोबाइल फोन, आठ सिम कार्ड, चार मोबाइल फोन चार्जर, एक पेनड्राइव तथा छह मोबाइल बैटरी, सात कैंचियां, छह चाकू, सिगरेट जलाने के 11 लाइटर, पान मसाला, सिगरेट तथा एक गुलेल के साथ-साथ एक डायरी भी बरामद हुई है जिनमें कई मोबाइल नंबर अंकित हैं.

जिलाधिकारी ने बताया कि बैरक प्रभारी राम प्रसाद यादव तथा ओम प्रकाश को वरिष्ठ जेल अधीक्षक एसके शर्मा ने देर रात शासन के निर्देश पर निलंबित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version