23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरनगर दंगा मामले में जांच आयोग का कार्यकाल बढ़ा

मुजफ्फरनगर (उप्र) : उत्तर प्रदेश सरकार ने एक सदस्यीय मुजफ्फरनगर दंगा जांच आयोग का कार्यकाल तीन महीने के लिए और बढ़ा दिया है. अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट इंद्रमणि त्रिपाठी ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि विस्तार के बाद, आयोग 11 से 18 दिसंबर के बीच अपनी बैठक करेगी. इस दौरान दंगे के समय तैनात अधिकारियों […]

मुजफ्फरनगर (उप्र) : उत्तर प्रदेश सरकार ने एक सदस्यीय मुजफ्फरनगर दंगा जांच आयोग का कार्यकाल तीन महीने के लिए और बढ़ा दिया है.

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट इंद्रमणि त्रिपाठी ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि विस्तार के बाद, आयोग 11 से 18 दिसंबर के बीच अपनी बैठक करेगी. इस दौरान दंगे के समय तैनात अधिकारियों के बयान दर्ज किये जायेंगे.

इलाहाबाद उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश विष्णु सहाय का आयोग पिछले साल नौ सिंतबर को नियुक्त किया गया था. उसे तीसरी बार विस्तार दिया गया है.

त्रिपाठी ने बताया कि संबंधित अधिकारियों को आयोग द्वारा समन जारी किया गया और वह जांच पूरा करने के लिए और समय चाहती थी.इससे पहले आयोग को छह-छह महीने का दो बार विस्तार दिया गया था और इसका कार्यकाल नौ नवंबर को समाप्त हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें