मुजफ्फरनगर दंगा मामले में जांच आयोग का कार्यकाल बढ़ा

मुजफ्फरनगर (उप्र) : उत्तर प्रदेश सरकार ने एक सदस्यीय मुजफ्फरनगर दंगा जांच आयोग का कार्यकाल तीन महीने के लिए और बढ़ा दिया है. अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट इंद्रमणि त्रिपाठी ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि विस्तार के बाद, आयोग 11 से 18 दिसंबर के बीच अपनी बैठक करेगी. इस दौरान दंगे के समय तैनात अधिकारियों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 6, 2014 3:06 PM

मुजफ्फरनगर (उप्र) : उत्तर प्रदेश सरकार ने एक सदस्यीय मुजफ्फरनगर दंगा जांच आयोग का कार्यकाल तीन महीने के लिए और बढ़ा दिया है.

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट इंद्रमणि त्रिपाठी ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि विस्तार के बाद, आयोग 11 से 18 दिसंबर के बीच अपनी बैठक करेगी. इस दौरान दंगे के समय तैनात अधिकारियों के बयान दर्ज किये जायेंगे.

इलाहाबाद उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश विष्णु सहाय का आयोग पिछले साल नौ सिंतबर को नियुक्त किया गया था. उसे तीसरी बार विस्तार दिया गया है.

त्रिपाठी ने बताया कि संबंधित अधिकारियों को आयोग द्वारा समन जारी किया गया और वह जांच पूरा करने के लिए और समय चाहती थी.इससे पहले आयोग को छह-छह महीने का दो बार विस्तार दिया गया था और इसका कार्यकाल नौ नवंबर को समाप्त हो गया था.

Next Article

Exit mobile version