उप्र को नहीं बनने देंगे ‘मोदी का प्रदेश’ : मुलायम

कन्नौज: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आज कहा कि वह उत्तर प्रदेश को ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रदेश’ कभी नहीं बनने देंगे. सैंफई से लखनऊ जाते वक्त कुछ देर के लिये यहां पहुंचे सपा मुखिया ने उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा चाहे कुछ भी कर ले लेकिन उत्तर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 31, 2014 4:58 AM

कन्नौज: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आज कहा कि वह उत्तर प्रदेश को ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रदेश’ कभी नहीं बनने देंगे.

सैंफई से लखनऊ जाते वक्त कुछ देर के लिये यहां पहुंचे सपा मुखिया ने उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा चाहे कुछ भी कर ले लेकिन उत्तर प्रदेश को कभी ‘नरेन्द्र मोदी का प्रदेश’ नहीं बनने दिया जाएगा. उत्तर प्रदेश मोदी का नहीं बल्कि सपा का ही होगा.
यादव ने कहा कि प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार सूबे के विकास के लिये जी-जान से जुटी है. विकास कार्यों पर विशेष जोर दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कन्नौज समाजवाद के प्रणोता डाक्टर राममनोहर लोहिया की कर्मभूमि है और उसे विकास की दौड में पीछे नहीं रहने दिया जाएगा. मुख्यमंत्री खुद यहां के विकास कार्यों में रुचि ले रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version