27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एकतरफा प्रेम में महिला की हत्या

बलरामपुर (उत्तरप्रदेश) : एकतरफा प्यार में जान लेने की एक खबर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र से आयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काटकर कथित रूप से एक महिला की हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया. पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से आज यहां […]

बलरामपुर (उत्तरप्रदेश) : एकतरफा प्यार में जान लेने की एक खबर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र से आयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काटकर कथित रूप से एक महिला की हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया.

पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से आज यहां बताया कि त्रिकोलिया गांव निवासी घनश्याम अपने पड़ोस में रहने वाली गंगाजलि (30) से एकतरफा प्रेम करता था और वह उसके साथ घर से भागने के लिए दबाव बना रहा था.

उन्होंने बताया कि गंगाजलि द्वारा विरोध किये जाने पर घनश्याम ने गत सोमवार की रात को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया.

सूत्रों के मुताबिक, कल खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाया और घनश्याम को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में इस्तेमाल की गयी कुल्हाड़ी बरामद कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें