एकतरफा प्रेम में महिला की हत्या

बलरामपुर (उत्तरप्रदेश) : एकतरफा प्यार में जान लेने की एक खबर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र से आयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काटकर कथित रूप से एक महिला की हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया. पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से आज यहां […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 1, 2015 1:38 PM

बलरामपुर (उत्तरप्रदेश) : एकतरफा प्यार में जान लेने की एक खबर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र से आयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काटकर कथित रूप से एक महिला की हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया.

पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से आज यहां बताया कि त्रिकोलिया गांव निवासी घनश्याम अपने पड़ोस में रहने वाली गंगाजलि (30) से एकतरफा प्रेम करता था और वह उसके साथ घर से भागने के लिए दबाव बना रहा था.

उन्होंने बताया कि गंगाजलि द्वारा विरोध किये जाने पर घनश्याम ने गत सोमवार की रात को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया.

सूत्रों के मुताबिक, कल खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाया और घनश्याम को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में इस्तेमाल की गयी कुल्हाड़ी बरामद कर ली.

Next Article

Exit mobile version