उत्तर भारत में कडाके की ठंड , उत्तर प्रदेश में सात लोगों की जान गयी

नयी दिल्ली: उत्तर भारत में कडाके की ठंड के बीच उत्तर प्रदेश में सात लोगों की जान चली गयी. इस बीच कोहरे की वजह से रेल और उडानों का परिचालन भी प्रभावित रहा. आने वाले दिनों में क्षेत्र के कुछ हिस्सों में बारिश या बर्फवारी होने का पूर्वानुमान लगाया गया है. दिल्ली आज भी ठंड […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 13, 2015 1:39 AM

नयी दिल्ली: उत्तर भारत में कडाके की ठंड के बीच उत्तर प्रदेश में सात लोगों की जान चली गयी. इस बीच कोहरे की वजह से रेल और उडानों का परिचालन भी प्रभावित रहा. आने वाले दिनों में क्षेत्र के कुछ हिस्सों में बारिश या बर्फवारी होने का पूर्वानुमान लगाया गया है.

दिल्ली आज भी ठंड की गिरफ्त में रही. सुबह घना कोहरा होने की वजह से ट्रेनें अपने निर्धारित समय पर नहीं चल सकी. दिल्ली में अधिकतम तापमान 16.2 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम तापमान 5.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.
कश्मीर में भी अत्यधिक ठंड का कहर जारी है. घाटी में न्यूनतम तापमान जमाव बिंदु के नीचे बना हुआ है.श्रीनगर में न्यूनतम तापमान शून्य से 3.1 डिग्री नीचे दर्ज किया गया. कल रात को वहां का तापमान शून्य से 2.2 डिग्री नीचे दर्ज किया गया.मौसम विभाग ने बताया कि अत्यधिक ठंड की वजह से उत्तर प्रदेश में सात लोगों ने दम तोड दिया.

Next Article

Exit mobile version