19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तर प्रदेश : जहरीली शराब पीने से अबतक 27 मरे

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखनऊ और उन्नाव जिलों में जहरीली शराब कांड में यहां विभिन्न अस्पतालों में भर्ती 13 और लोगों के दम तोड़ने के कारण मृतकों की संख्या 27 हो गयी है. इस बीच एक सौ से अधिक पीड़ित लोगों का अभी भी राजधानी लखनऊ के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखनऊ और उन्नाव जिलों में जहरीली शराब कांड में यहां विभिन्न अस्पतालों में भर्ती 13 और लोगों के दम तोड़ने के कारण मृतकों की संख्या 27 हो गयी है. इस बीच एक सौ से अधिक पीड़ित लोगों का अभी भी राजधानी लखनऊ के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी लखनऊ, एसएनएस यादव ने भाषा को बताया, अभी तक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय अस्पताल से 12 लोगों की मौत की खबर है जिनमें से बलरामपुर अस्पताल में दो और मलीहाबाद तथा राम मनोहर लोहिया अस्पताल में एक- एक व्यक्ति की मौत हुई है.

उन्होंने बताया कि मरने वालों की इस संख्या में उन्नाव में दम तोड़ने वाले सात तथा अन्य जगहों पर मारे गये तीन लोगों का आंकड़ा शामिल नहीं है. यादव ने बताया, जिन मरीजों का अभी भी इलाज चल रहा है उनमें केजीएमयू में 61, बलरामपुर में 17, सिविल अस्पताल में 20 तथा लोहिया अस्पताल में 16 मरीज शामिल हैं. 17 मरीजों को निगरानी में रखा गया है. इसके अलावा राज्य की राजधानी में विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराये गये 10 अन्य मरीजों की हालत गंभीर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें