19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बरेली में तनाव

बरेली : उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिम क्षेत्र में तनाव बरकरार है. एक पूजास्थल को कथित रूप से अपवित्र करने में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे स्थानीय लोगों को तितर- बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. घटना आज सुबह की है, जब स्थानीय लोग पूजास्थल को अपवित्र […]

बरेली : उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिम क्षेत्र में तनाव बरकरार है. एक पूजास्थल को कथित रूप से अपवित्र करने में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे स्थानीय लोगों को तितर- बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

घटना आज सुबह की है, जब स्थानीय लोग पूजास्थल को अपवित्र करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आये. पुलिस ने जब उन्हें रोका तो भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया. बाद में भीड़ को तितर- बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और स्थिति नियंत्रण में की.
पुलिस उप महानिरीक्षक आरकेएस राठौड़ ने कहा कि जो लोग माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, उनके साथ सख्ती से निपटा जाएगा. पूजास्थल को कथित रूप से अपवित्र करने के लिए कल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.
पुलिस ने आज बताया कि घटना से नाराज लोगों ने कई घंटे तक बरेली-दिल्ली राजमार्ग जाम कर दिया. विरोधस्वरूप स्थानीय दुकानदारों ने दुकानें बंद रखीं.
स्थानीय लोगों का आरोप है कि पिछले दो सप्ताह में यह तीसरी घटना है लेकिन शिकायत दर्ज कराने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें