20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव सहित चार ने मानसिक तनाव में की आत्महत्या

कानपुर (उप्र) : शहर के अलग अलग इलाको में पिछले चौबीस घंटे के दौरान एक मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव तथा एक महिला समेत चार लोगों ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज मामले की जांच आरंभ कर दी है. पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि पिछले चौबीस घंटे के दौरान चार लोगों […]

कानपुर (उप्र) : शहर के अलग अलग इलाको में पिछले चौबीस घंटे के दौरान एक मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव तथा एक महिला समेत चार लोगों ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज मामले की जांच आरंभ कर दी है. पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि पिछले चौबीस घंटे के दौरान चार लोगों ने आत्महत्या की. पहला मामला मूलगंज के अर्पित मेहरोत्रा (27) का है जो एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रजेन्टेटिव था लेकिन अपनी नौकरी से संतुष्ट नहीं था.

उसने अपने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. अर्पित ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट भी छोडा है जिसमें कहा गया है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है. दूसरी घटना भी मूलगंज क्षेत्र की है जहां 58 साल के अजय गुप्ता ने मानसिक रोगों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर वालों का कहना है कि वह 18 साल से वह मानसिक रोगों से पीडित थे और लंबी बीमारी से परेशान हो कर उन्होंने आत्महत्या की.

तीसरी घटना बर्रा इलाके की है जहां 30 वर्षीय रश्मि सचान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रश्मि के पति अवधेश सचान ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से घर में पैसों की तंगी थी जिससे रश्मि परेशान थी और इस कारण उसने आत्महत्या की.

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है जिसमें पैसों की तंगी के कारण तनाव की बात कही गयी है. चौथी घटना गोविंदनगर की है जहां 46 साल के प्रमोद अरोडा ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने फांसी क्यों लगायी इस बारे में घर वाले कुछ नही बता रहे है. पुलिस घर वालों से पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें