उत्तर प्रदेश : शामली में दो गुटों में संघर्ष, एक युवती की मौत, चार घायल

मुजफ्फरनगर (उप्र): उत्तरप्रदेश के शामली जिले के जहांपुरा गांव में दो समूहों के बीच हुए संघर्ष में 19 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गयी और तीन बच्चों सहित चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.पुलिस अधीक्षक विजय भूषण ने आज बताया कि यह घटना कल कैराना इलाके में उस समय हुई जब […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 4, 2015 1:50 PM

मुजफ्फरनगर (उप्र): उत्तरप्रदेश के शामली जिले के जहांपुरा गांव में दो समूहों के बीच हुए संघर्ष में 19 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गयी और तीन बच्चों सहित चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.पुलिस अधीक्षक विजय भूषण ने आज बताया कि यह घटना कल कैराना इलाके में उस समय हुई जब अपने बच्चों की लड़ाई के बाद अखलाक और अफसर के बीच भी झगड़ा होने लगा.

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच यह विवाद संघर्ष में तब्दील हो गया और हथियारों का इस्तेमाल किया गया.घटना में घायल 19 वर्षीय एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गयी. उसकी पहचान अफसर की बेटी शानू के तौर पर हुई है.साबिर (9), आरिफ (8), जुनैद (16) और अखलाक गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गये और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया.

एसपी ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति नियंत्रित कर ली है. लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.उन्होंने बताया कि घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी और गांव में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है.

Next Article

Exit mobile version