21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तर प्रदेश : पंचायत में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

मेरठ : भरी पंचायत में प्रॉपर्टी डीलर को कथित तौर पर गोलियों से भून दिया गया. यह वारदात उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना लिसाडी गेट क्षेत्र में हुई.इस संबंध में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है.जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया प्रॉपर्टी डीलर मास्टर खलील (45 साल) लिसाडी गेट का […]

मेरठ : भरी पंचायत में प्रॉपर्टी डीलर को कथित तौर पर गोलियों से भून दिया गया. यह वारदात उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना लिसाडी गेट क्षेत्र में हुई.इस संबंध में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है.जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया प्रॉपर्टी डीलर मास्टर खलील (45 साल) लिसाडी गेट का निवासी था. पुलिस में दर्ज तहरीर के आधार पर उन्होंने बताया कि खलील के बेटे फिरोज का उसके ससुराल वालों से कोई विवाद था जिसे लेकर शुक्रवार की शाम दोनों पक्ष पंचायत में थे.

किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया और फिरोज के साले साजिद, राशिद, आसिफ और उनके दोस्तों ने खलील पर कथित तौर पर गोलियां चलाईं, फिर भाग गए. खलील को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

प्रवक्ता के अनुसार, खलील के परिजनों का कहना है कि आरोपी हमलावर साजिद और उसके परिजनों ने रुपये उधार लिये थे लेकिन वापस नहीं कर रहे थे. इसीलिए शुक्रवार को दोनों पक्षों की पंचायत बुलायी गयी थी.

उन्होंने बताया कि एक आरोपी साजिद को हिरासत में लिया गया है और शेष आरोपी हमलावरों की तलाश जारी है. खलील के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें