21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तर प्रदेश : राज्यपाल के अभिभाषण के वक्त हंगामा, पूरा नहीं पढ़ सके भाषण

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत जोरदार हंगामे के साथ हुई और विपक्ष के शोरगुल के बीच राज्यपाल राम नाइक समवेत सदन में अपने अभिभाषण की पहली और आखिरी पंक्ति ही पढ़कर सदन से चले गये. संयुक्त सदन की कार्यवाही शुरु होते ही राज्यपाल ने अभिभाषण शुरु किया, लेकिन चंद पलों […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत जोरदार हंगामे के साथ हुई और विपक्ष के शोरगुल के बीच राज्यपाल राम नाइक समवेत सदन में अपने अभिभाषण की पहली और आखिरी पंक्ति ही पढ़कर सदन से चले गये.

संयुक्त सदन की कार्यवाही शुरु होते ही राज्यपाल ने अभिभाषण शुरु किया, लेकिन चंद पलों बाद मुख्य विपक्षी बसपा के अलावा कांग्रेस तथा राष्ट्रीय लोकदल के सदस्य सदन के बीचोंबीच आकर नारेबाजी करते हुए प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग करने लगे.
बसपा सदस्य हाथों में तख्तियां लिये थे जिन पर लिखा था संविधान विरोधी राज्यपाल, वापस जाओ, वापस जाओ. इस बीच, भाजपा सदस्य सदन में नहीं पहुंचे.विपक्ष के जोरदार हंगामे के कारण राज्यपाल अपने अभिभाषण की पहली और आखिरी पंक्ति ही पढ़कर सदन से चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें