उत्तरप्रदेश : ट्रक व ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में पांच की मौत

बदायूं (उत्तर प्रदेश) : उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले में एक ट्रक तथा ट्रैक्टर-ट्राली की जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी तथा 22 अन्य घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव ने आज यहां बताया कि दो-तीन अप्रैल की रात करीब एक बजे कछला गंगा घाट से एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार करके […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 3, 2015 2:22 PM

बदायूं (उत्तर प्रदेश) : उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले में एक ट्रक तथा ट्रैक्टर-ट्राली की जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी तथा 22 अन्य घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव ने आज यहां बताया कि दो-तीन अप्रैल की रात करीब एक बजे कछला गंगा घाट से एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार करके लौट रहे लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को रास्ते में मुजरिया-बिल्सी मार्ग पर मुकइया पुल के पास सामने से आ रहे शराब से लदे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में मदनलाल, रुम सिंह, विक्रम और जय सिंह नामक व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि श्रीपाल सिंह की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी.यादव ने बताया कि हादसे में 22 अन्य लोग जख्मी भी हुए हैं. उनमें से चार को नाजुक हालत के मद्देनजर बरेली के अस्पताल ले जाया गया है. शेष घायल लोगों का स्थानीय चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम कराया है.

Next Article

Exit mobile version