पत्नी मायके गयी, तो पति ने फांसी लगायी

कानपुर : कानपुर के किदवईनगर इलाके में एक युवक ने पत्नी के नाराज होकर मायके चले जाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि किदवईनगर के जूही सफेद कालोनी के राजू सक्सेना (32) अपने भाई ध्रुव के साथ रहते थे. करीब ढाई महीने पहले राजू का अपनी पत्नी शालिनी से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 4, 2015 4:56 PM

कानपुर : कानपुर के किदवईनगर इलाके में एक युवक ने पत्नी के नाराज होकर मायके चले जाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि किदवईनगर के जूही सफेद कालोनी के राजू सक्सेना (32) अपने भाई ध्रुव के साथ रहते थे. करीब ढाई महीने पहले राजू का अपनी पत्नी शालिनी से किसी बात पर झगड़ा हो गया जिससे वह नाराज होकर शहर के श्यामनगर स्थित अपने मायके चली गयी.

इस बीच राजू कई बार अपनी पत्नी को लेने मायके गया लेकिन वह नहीं आयी. इससे राजू काफी परेशान रहने लगा. कल राजू के भाई की पत्नी डिपंल उसे चाय देने कमरे में गयी तो कमरा अंदर से बंद था. उसने खिड़की से झांक कर देखा तो राजू का शव फंदे से लटक रहा था. राजू के घर वालों ने किदवईनगर पुलिस को सूचना दी जिसने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच आरंभ कर दी है.

Next Article

Exit mobile version