26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दंपती की हत्या मामले में नौकर और उसके दोस्त को जेल भेजा गया

मेरठ (उप्र) : कल मंगलवार सुबह को रागिनी गायिका ललिता शर्मा और उसके पति मोनू शेख की हत्या के मामले में पुलिस ने गायिका के नौकर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया.मेरठ के एसएसपी सुभाष सिंह बघेल ने आज बताया कि सलमान (30) और आदिल (25) को कल शाम गिरफ्तार किया […]

मेरठ (उप्र) : कल मंगलवार सुबह को रागिनी गायिका ललिता शर्मा और उसके पति मोनू शेख की हत्या के मामले में पुलिस ने गायिका के नौकर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया.मेरठ के एसएसपी सुभाष सिंह बघेल ने आज बताया कि सलमान (30) और आदिल (25) को कल शाम गिरफ्तार किया गया था. उनके कब्जे से धारदार हथियारों के साथ ही 61 हजार 500 रुपये और छह लाख के जेवरात बरामद किये गये हैं. उन्हें आज जेल भेज दिया गया.

गिरफ्तार अभियुक्तों से की गयी पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि हत्या की वजह लूटपाट के साथ ही ललिता का अपने नौकर के साथ बुरा व्यवहार था.

उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह शहर की पॉश कालोनी एरा गार्डन में ललिता शर्मा (30) और उसके पति मोनू शेख (33) की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई थी. मृतका आठ माह की गर्भवती थी.

पुलिस ने मृतका और उसके पति के बारे में जानकारी की तो मालूम हुआ कि ललिता शर्मा रागिनी गायिका थी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के साथ ही दिल्ली, पंजाब, राजस्थान और हरियाणा में अपने प्रोग्राम देती रहती थी.

हरियाणा के हांसी क्षेत्र की निवासी ललिता शर्मा ने करीब दस साल पहले पडोसी मोनू शेख से प्रेम विवाह किया था. विवाह उपरान्त उसने अपना नाम नाजिया रख लिया था. तब से उसे ललिता शर्मा उर्फ नाजिया के नाम से जाना जाने लगा था. विवाह परिवार वालों की इच्छा के खिलाफ किया था इसलिए दोनो मेरठ आकर रहने लगे थे. विवाह के दो साल बाद ललिता ने अयान को जन्म दिया था. अब ललिता दोबारा मां बनने वाली थी. आठ माह की गर्भवती होने के चलते इन दिनों ललिता कार्यक्रमों में भाग ना लेकर घर पर ही रह रही थी.एसएसपी के अनुसार घटना के चश्मदीद अयान (7) के कारण पुलिस को घटना का खुलासा करने में देर नही लगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें