27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्रावास में घुसकर युवक ने की छात्रा के साथ बलात्कार की कोशिश

बलरामपुर(उप्र) : एक युवक ने आश्रम पद्धति आधारित स्कूल के छात्रावास में घुसकर एक छात्रा से कथित तौर पर बलात्कार की कोशिश की जबकि छात्राओं ने स्कूल के कर्मियों पर बाहरी लोगों से सांठगांठ करके उनका यौन शोषण कराने का इल्जाम लगाया है. जिला प्रशासन ने छात्रावास के प्रभारी तथा वार्डन को हटाकर पूरे मामले […]

बलरामपुर(उप्र) : एक युवक ने आश्रम पद्धति आधारित स्कूल के छात्रावास में घुसकर एक छात्रा से कथित तौर पर बलात्कार की कोशिश की जबकि छात्राओं ने स्कूल के कर्मियों पर बाहरी लोगों से सांठगांठ करके उनका यौन शोषण कराने का इल्जाम लगाया है.

जिला प्रशासन ने छात्रावास के प्रभारी तथा वार्डन को हटाकर पूरे मामले की जांच उपजिलाधिकारी तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी है.
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि देहात थाना क्षेत्र स्थित आश्रम पद्धति आधारित एक स्कूल के छात्रावास में छात्राएं कल रात भोजन कर रही थीं, तभी एक युवक ने घुसकर एक छात्रा से छेड़खानी और कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश की.
उन्होंने बताया कि दहशतजदा छात्राएं दौड़कर स्कूल के गेट पर आ गयीं और घर जाने की मांग करते हुए हंगामा करने लगीं. शोरगुल और घबराहट से कुछ लड़कियों की तबीयत खराब होने लगी. उनमें से दो को अस्पताल में भर्ती कराया गया.
सूत्रों ने बताया कि हालात बिगड़ते देख स्कूल के किसी कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी केशवदास ने घर जाने की जिद कर रही लडकियों को समझाने का असफल प्रयास किया. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.सूत्रों ने बताया कि छात्राओं का आरोप है कि स्कूल के कुछ कर्मी बाहरी लोगों से मिलीभगत करके छात्राओं का यौन शोषण कराते हैं. यहां तक कि इसके लिये खाने में नशीला पदार्थ भी मिलाया जाता है और मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती है.
अपर जिलाधिकारी ने बताया कि छात्राओं की शिकायत पर छात्रावास प्रभारी शिवचरण तथा वार्डेन मोनिका को हटाकर मामले की जांच उपजिलाधिकारी तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी गयी है. उनकी रिपोर्ट मिलने पर दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें