व्यक्ति ने पत्नी पर फेंका तेजाब

मुजफ्फरनगर: एक व्यक्ति ने गरमा-गरम बहस होने के बाद अपनी पत्नी पर कथित तौर पर तेजाब फेंक दिया और उस पर हमला किया. यह घटना यहां के खुद्दा गांव की है. पुलिस ने आज बताया कि शबनम और साजिद कल शाम जब घर लौट रहे थे उस समय उन दोनों के बीच कार में गरमा-गरम […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 17, 2015 1:26 PM

मुजफ्फरनगर: एक व्यक्ति ने गरमा-गरम बहस होने के बाद अपनी पत्नी पर कथित तौर पर तेजाब फेंक दिया और उस पर हमला किया. यह घटना यहां के खुद्दा गांव की है. पुलिस ने आज बताया कि शबनम और साजिद कल शाम जब घर लौट रहे थे उस समय उन दोनों के बीच कार में गरमा-गरम बहस हो गयी, जिसके बाद उसके पति ने वाहन में ही उसे पीटना शुरु कर दिया.

पुलिस ने बताया कि जब महिला ने भागना शुरु किया तो व्यक्ति ने उसका पीछा किया और कथित तौर पर उस पर तेजाब फेंक दिया.पुलिस के मुताबिक, पारिवारिक विवाद के बाद लगभग एक सप्ताह पहले पीडिता शबनम अपने माता-पिता के पास लौट गयी थी. पति के माता-पिता द्वारा मामले में आश्वासन दिये जाने के बाद शबनम को वापस लौटने की अनुमति मिल गयी थी.
पुलिस ने बताया कि पीडिता गंभीर रुप से घायल हो गयी है और उसे चिकित्सा जांच के लिए ले जाया गया है. आरोपी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में आरोपी और उसके परिवार के सदस्यों को पकडने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version