घर में घुसकर प्रेमिका को गोली मारकर प्रेमी ने खुद को भी मारी गोली

गाजियाबाद : प्रेम का एक अजीब नजारा उत्तर प्रदेश में देखने को मिला जहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को घर में घुसकर गोली कार दी. मामला इतना पर ही शांत नहीं हुआ. प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद को भी गोली मार ली. लोनी थाना क्षेत्र स्थित बलरामनगर में बीती […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 6, 2015 10:51 PM

गाजियाबाद : प्रेम का एक अजीब नजारा उत्तर प्रदेश में देखने को मिला जहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को घर में घुसकर गोली कार दी. मामला इतना पर ही शांत नहीं हुआ. प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद को भी गोली मार ली. लोनी थाना क्षेत्र स्थित बलरामनगर में बीती रात एक व्यक्ति ने प्रेमिका को उसके घर में घुसकर गोली मार दी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया.

घायल हालत में दोनों को इलाज के लिए गुरुतेगबहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार, महिला के परिवार वालों ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है. उन्होंने बताया कि अवैध संबंधों के दृष्टिकोण से मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि बलरामनगर निवासी राजकुमार ने कल रात करीब साढे ग्यारह बजे पडोस में रहने वाली महिला के घर में घुसकर उसे गोली मार दी. उसके बाद राजकुमार ने खुद को भी गोली मार ली.

लोनी पुलिस का कहना है कि घायल होने वाली महिला राजकुमार की प्रेमिका है. किसी बात पर हुई तकरार को लेकर उसने कल रात महिला को गोली मार दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दोनों को गुरुतेगबहादुर अस्पताल में भर्ती कराया है.

Next Article

Exit mobile version