उत्तर प्रदेश : कार-ट्रक की टक्कर में तीन की मौत

बरेली : कार और ट्रक की टक्कर में एक नवदंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. यह घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में हुई है. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि हादसा सोमवार रात करीब दस बजे बीसलपुर रोड पर थाना भुता के अहरौला गांव के पास हुआ. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 16, 2015 11:54 AM

बरेली : कार और ट्रक की टक्कर में एक नवदंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. यह घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में हुई है. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि हादसा सोमवार रात करीब दस बजे बीसलपुर रोड पर थाना भुता के अहरौला गांव के पास हुआ.

उन्होंने बताया कि तहसील फरीदपुर के मनौरा गांव के 22 वर्षीय नन्हे लाल सोमवार सुबह गांव के ही 30 वर्षीय धर्मपाल की कार लेकर अपनी पत्नी को लेने के लिए अपनी ससुराल सुन्हा गांव पहुंचा. उसकी ढाई महीने पहले शादी हुई थी. सूत्रों ने बताया कि सोमवार रात को नन्हे लाल 22, अपनी पत्नी 20 वर्षीय प्रीति को लेकर गांव लौट रहा था. रास्ते में अहरौला के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. भिडंत के बाद कार सड़क किनारे पेड से जा टकराई.
हादसे में प्रीति और कार चालक धर्मपाल (30) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल नन्हे लाल को गंभीर हालत में बरेली के निजी अस्पताल भेजा. अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात नन्हे लाल की मौत हो गयी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Next Article

Exit mobile version