19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शर्मनाक : जेठ ने किया बलात्‍कार, पति ने बनाया MMS

कानपुर : उत्तर प्रदेश के शक्ति थाना क्षेत्र इलाके में समाज का शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने ही जेठ पर बलात्‍कार का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं महिला ने कहा कि उसके पति ने दहेज की लालच में अपनी ही पत्‍नी का रेप अपने बड़े भाई से […]

कानपुर : उत्तर प्रदेश के शक्ति थाना क्षेत्र इलाके में समाज का शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने ही जेठ पर बलात्‍कार का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं महिला ने कहा कि उसके पति ने दहेज की लालच में अपनी ही पत्‍नी का रेप अपने बड़े भाई से करवाया और उसका एमएमएस बना लिया. उसके बाद पति लगातार पत्‍नी पर अपने पिता से दहेज मांगने का दबाव बना रहा है और ऐसा नहीं करने पर एमएमएस को नेट पर अपलोड कर देने की धमकी दे रहा है.

इसमें सबसे चौकाने वाली बात यह है कि जिस जेठ ने महिला के साथ बलात्‍कार किया है वह उत्तर प्रदेश सरकार का एक पुलिस अधिकारी है और पोखराया चौकी का प्रभारी है. महिला ने आरोप लगाया कि उसकी शिकायत किसी भी थाने में दर्ज नहीं की गयी क्‍योंकि उसके जेठ खुद चौकी प्रभारी हैं. ऐसे में महिला से समाजसेवी संगठनों से संपर्क किया और न्‍याय की गुहार लगाई. एम महिला सहायता संगठन ने महिला का साथ दिया और मामले को मीडिया तक लेकर आई.

समाजसेवी महिला कंचन ने बताया कि विवेक का पूरा परिवार भ्रष्‍ट है. छोटे भार्इ प्रवीण सिंह का संबंध उसकी भाभी के साथ है. ऐसे में बड़ा भाई छोटे भाई पर उसकी बीबी से संबंध बनाने का दबाव भी बनाता है. बताया जाता है कि महिला के पिता ने जमीन बेचकर यथासंभव दहेज आपने दामाद को दिया है. लेकिन दामाद नयी मोटरसाइकिल और नगद की मांग कर रहा है. खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें