यूपी में अगला चुनाव अगर लक्ष्मीकांत वाजपेयी के नेतृत्व में लड़ा गया, तो भाजपा को भारी नुकसान : साध्वी प्राची

लखनऊ :विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर निशाना साधा है. साध्वी ने दावा किया कि अगर 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा गया, तो 50 सीटें भी हासिल नहीं होंगी. इतना ही नहीं उन्होंने वाजपेयी पर आरोप लगाते […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 4, 2015 10:12 AM

लखनऊ :विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर निशाना साधा है. साध्वी ने दावा किया कि अगर 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा गया, तो 50 सीटें भी हासिल नहीं होंगी. इतना ही नहीं उन्होंने वाजपेयी पर आरोप लगाते हुए कहा, कि उन्हें जो मदद करता है वह उसी के हाथ काट देते हैं.

2017 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रदर्शन पर चिंता जताते हुए साध्वी ने कहा, अगर भाजपा उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ती है तो उसे भारी नुकसान झेलना पड़ेगा. साध्वी ने वाजपेयी के गृह जिले में भी उनके खिलाफ जमकर आवाज बुलंद की. उन्होंने कहा, अगर भाजपा डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी तो 50 सीट भी नहीं जीत पायेगी. वाजपेयी भाजपा का उत्तर प्रदेश में सत्यानाश करने में लगे हैं.

साध्वी ने आगे लक्ष्मीकांत पर आरोप लगाते हुए कहा, अगर हिंदुत्व के मुद्दे पर उन पर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है तो फिर योगी आदित्यनाथ और साध्वी निरंजन ज्योति पर क्यों नहीं, लेकिन इतनी हिम्मत लक्ष्मीकांत वाजपेयी में नहीं है. उन्हें महज हिंदुत्व के नाम पर वोट चाहिए, हिंदुओं की सुरक्षा नहीं।’ प्राची ने कहा कि वह जल्द ही डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी का कच्चा-चिट्ठा खोलेंगी.

गौरतलब है कि साध्वी प्राची ने साल 2012 में मुजफ्फरनगर की पुरकाजी सीट से बीजेपी के टिकट पर कुमारी प्राची आर्या नाम से विधानसभा चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में सिर्फ पांच वोट के कारण उनकी हार हो गयी थी. उन्होंने साफ कर दिया कि उनकी चिंता भाजपा को लेकर इसलिए है क्योंकि वह इस पार्टी से जुड़ी हैं और आगे भी जुड़ी रहेंगी.

Next Article

Exit mobile version