26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आया था राखी बंधवाने, सिंदूर से भर दी मांग

बिजनौर : उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के कदराबाद स्थित बीएसए इंटर कालेज के एक पूर्व छात्र ने कक्षा में घुसकर एक दसवीं की छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया.थानाध्यक्ष कदराबाद सत्यपाल सिंह ने आज यहां बताया कि 18 वर्षीय सोनू नाम का युवक कल दिन में अचानक कालेज पहुंचा और जब कक्षा में […]

बिजनौर : उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के कदराबाद स्थित बीएसए इंटर कालेज के एक पूर्व छात्र ने कक्षा में घुसकर एक दसवीं की छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया.थानाध्यक्ष कदराबाद सत्यपाल सिंह ने आज यहां बताया कि 18 वर्षीय सोनू नाम का युवक कल दिन में अचानक कालेज पहुंचा और जब कक्षा में पढ़ाई चल रही थी, तभी वहां घुसकर एक छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया, जब तक कोई कुछ समझ पाता वह भाग निकला.

उन्होंने बताया कि छात्रा के परिजनों ने सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश चल रही है.

सिंह ने परिजनों के हवाले से बताया कि सोनू 11वीं में फेल हो जाने के बाद पढ़ाई छोड़ चुका था , मगर अपने से दो साल छोटी दलित छात्रा से प्यार करता था.

उन्होंने बताया कि परिजनों के विरोध के कारण जब दोनों की शादी नहीं हो पायी, तो कल वह राखी बंधवाने के बहाने कक्षा में घुस गया और भरी कक्षा में छात्रा की मांग भर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें