तंत्र-मंत्र के चक्कर में पिता ने बेरहमी से ली बेटी की जान

कानपुर : कानपुर देहात के सिकंदरा में एक पिता ने कथित रूप से तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपनी नौ साल की बेटी की जघन्य तरीके से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कानपुर ग्रामीण के पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि सिकंदरा के जमौरा गांव में गिरजेश पाल (40) अपनी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 7, 2015 1:43 PM

कानपुर : कानपुर देहात के सिकंदरा में एक पिता ने कथित रूप से तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपनी नौ साल की बेटी की जघन्य तरीके से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कानपुर ग्रामीण के पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि सिकंदरा के जमौरा गांव में गिरजेश पाल (40) अपनी पत्नी सुनीता और तीन बच्चों अंकित (15) अमन (12) और खुशी (9) के साथ रहता है. गिरजेश की गांव में साईकिल पंक्चर की दुकान है. शनिवार देर रात वह अपनी 9 साल की बेटी खुशी के साथ कमरे में सो रहा था जबकि घर के बाकी लोग किसी रिश्तेदारी में पास के गांव गये थे.

आधी रात के बाद जब घर वाले वापस लौटे तो उन्होंने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला. तब दरवाजे के छेद से देखा तो वहां खुशी की खून से लथपथ लाश दिखी. इस पर घर वालों ने गांव वालों को बुलाया. गांव वालों ने गिरजेश से दरवाजा खोलने को कहा लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. बाद में लोगों ने पुलिस को सूचित किया तो पुलिस ने दरवाजा तोडा तो देखा कि गिरजेश खुद खून से लथपथ था और अपनी बेटी की लाश के चारों तरफ नाच रहा था.

पुलिस ने गिरजेश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार गिरजेश की पत्नी सुनीता ने बताया कि वह तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड गया था और बलि देने की बात कहता था. पुलिस को कमरे के अंदर से पूजा सामग्री और तंत्र-मंत्र का सामान भी मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि गिरजेश मानसिक रूप से विक्षिप्त तो नहीं है.

Next Article

Exit mobile version