लापता युवती का शव मिला

मुजफ्फरनगर : शामली जिले के झिंझाना शहर में 26 वर्षीय एक युवती का शव मिला है. बताया जाता है कि युवती कुछ दिनों से लापता थी. पुलिस ने बताया कि अंजलि नामक जिस युवती का शव कल मिला है, उसका उसके मित्र ने 16 अगस्त को कथित तौर पर गला घोंट दिया था. आरोपी की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 12, 2015 1:43 PM

मुजफ्फरनगर : शामली जिले के झिंझाना शहर में 26 वर्षीय एक युवती का शव मिला है. बताया जाता है कि युवती कुछ दिनों से लापता थी. पुलिस ने बताया कि अंजलि नामक जिस युवती का शव कल मिला है, उसका उसके मित्र ने 16 अगस्त को कथित तौर पर गला घोंट दिया था. आरोपी की पहचान रुपेश सैनी नामक युवक के तौर पर हुई है. पुलिस के अनुसार, अंजलि ने सैनी के साथ विवाह करने से मना कर दिया था जिसके बाद सैनी छुर गांव से उसका अपहरण कर उसे झिंझाना शहर ले गया.

वहां उसने और उसके मित्र ने अंजलि का कथित तौर पर गला घोंट कर उसे मार डाला और उसका शव फेंक दिया. मेरठ पुलिस के समक्ष युवती के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी.सरधाना के थाना प्रभारी मेहर सिंह ने बताया कि बाद में सैनी ने मेरठ की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.उन्होंने बताया कि सैनी को कल झिंझाना शहर ले जाया गया जहां उसने अंजलि के शव की पहचान की.

Next Article

Exit mobile version